Tuesday 20 October 2009

"मेरी प्यारी बेटी" की शादी में ज़रूर आना!!!!






मेरे ब्लोगर साथीयो। आप सभी को नुतन वर्ष की शुभकामनाएं।

आप सभी को लगता होगा कि मैं कहां ख़ो गई?
आज बता रही हुं कि "मेरी बेटी की शादी ' की तैयारी में जुटी रही हुं।
अभी
बिल्कुल वक़्त नहिं है पर आप सभी को आमंत्रित करने के हेतु से मैं आज ये पोस्ट लिख रही हुं ।
आप
इ़स पोस्ट को मेरा न्यौता समज़कर स्विकार करें।
मंडप: ता. 06-11-2009 शुक्रवार

महेमानी:ता: 07-11-2009 11:00
सुब्ह
निकाह ता: 07-11-2009 शनिवार दोपहर 3:00
बिदाई;ता:07-11-2009 शाम 6:00 बजे
एड्रेस है: अकबर अलीख़ान मिर्जा।

दराबारागादा
जामा मस्जिद के पास.

खंभात.
जिला आणंद
गुजरात
रिसेप्शन ता:08-11-2009 शाम 6:00 बजे एड्रेस है...
"तन्मय पार्टीप्लोट
" खंभात-नडीयाद रोड।
पेटलाद। 388450
जिला : आणंद गुजरात

आप सभीको मैं ईस ख़ुशीके अवसर पर आमंत्रित करती हुं। ज़रूर पधारें। नवयुगल को आशिर्वाद प्रदान करें।

22 comments:

रंजना [रंजू भाटिया] said...

बहुत बहुत बधाई जी ..

Nirmla Kapila said...

आअपको बेटी की शादी की बहुत बहुत बधाई और बेटी को ढेरों आशीर्वाद्

संगीता पुरी said...

आपलोगों को बधाई .. बेटी दामाद को आशीर्वाद !!

ललित शर्मा said...

आप सभी को मेरी शुभकामनाएं,

वाणी गीत said...

बिटिया की शादी की बहुत बधाई व्
शुभकामनायें ...!!

परमजीत बाली said...

बहुत बहुत बधाई

ओम आर्य said...

बहुत बहुत बधाई जी!

M VERMA said...

बेटी की शादी की बधाई और बेटी को आशीर्वाद

Dipak 'Mashal' said...

bahut bahut badhai..

Mired Mirage said...

आपको बहुत बधाई। बेटी दामाद को शुभकामनाएँ।
घुघूती बासूती

महफूज़ अली said...

aapko bahut bahut badhai...

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक said...

बिटिया की शादी की आपको बहुत-बहुत बधाई!
नव-दम्पत्ति के सुखी जीवन की कामना करता हूँ।

Anil Pusadkar said...

बहुत बहुत मुबारक़ हो।नव दम्पत्ती को ज़िंदगी की तमाम खुशियां मिले,किसी की नज़र न लगे बिटिया और दामाद बाबू को।

Amit K Sagar said...

बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनाएं.
सप्रेम आपका निमंत्रण भी स्वीकार है.

Rajey Sha said...

हमारी बि‍टि‍या को हार्दिक शुभकामनाएं नया जीवन उसके लि‍ए खुशि‍यां लाये।

vinay said...

रजिया जी आपकी सुपुत्री के मंगल कामना के साथ बधाई । क्षमा करें आपके परोफाईल पर सुपुत्र लिख गया था ।

दिगम्बर नासवा said...

बेटी के विवाह की बधाई तथा आशीर्वाद्.....

सैयद | Syed said...

बहुत बहुत बधाई जी

प्रकाश गोविन्द said...

आपको बेटी की शादी की
बहुत बहुत बधाई
और
शुभकामनाएं

★☆★☆★☆★☆★☆★☆★☆★
बेटी को ढेरों आशीर्वाद्
★☆★☆★☆★☆★☆★☆★☆★

सुलभ सतरंगी said...

सुपुत्री के उज्जवल गृहस्थ जीवन एवं आप सभी के लिए मंगलकामनाएं !!

Anonymous said...

मुबारक हो! अल्लाह जल्लेशान्हु आपके खानदान, बेटीको तमाम खूशियों से नवाज़े.
में देढ महिने के लिये सफरमें था.मुबारकाबादी देने में देरीके लिये मुआज़रत ख्वांह हुं
तालिबे दुआ
मुहम्म्दअली वफा
www.arzewafa.wordpress.com

पंकज said...

मुबारक हो, रजिया आपा.