Thursday 19 November 2009

" आभार" अपनी बेटी की शादी पर मुझे आप सब की मुबारक बादी के लिये।








मेरे तमाम ब्लोगर साथीयों को नमस्कार, आदाब। मैं लगातार अपनी प्यारी बेटी की शादीकी तैयारीयों में लगी हुई थी। पहले अपने वतन में उसकी शादी और फ़िर रीसेप्शन ।इसी दरम्यान मुझे मेरे ब्लोगर साथीयों ने मेरे मोबाईल पर मुबारकबादी पहोंचाई। मैं सभी साथीयों की आभारी हुं। रंजनाजी, संगीताजी, वाणीजी,ललीतजी,परमजीतबालीजी,ओमाआर्यजी, मि.वर्माजी,दीपकजी, मि.मिराजजी. डो.रुपचंन्द्रशाश्त्रीजी, अनिलपुष्करजी,अमितजी,विनयजी,राजेयशाजी.सैयदसाहब,दिगम्बरनासबाजी,प्रकाशगोविन्दजी,सुलभसतरंगीजी, और महफ़ुज़ अली, और जनाब वफ़ा साहब।
आप सब की शुक्रगुज़ार हुं जिन्होंने मेरी ख़ुशीयों में मुझे मुबारकबादी पहोंचाई।
ख़ासकर श्री बी।एस.पाबला साहब की आभारी हुं। अपनी बेटी की शादी के फ़ोटोज़ और विडीयो जल्द आप सब को दिखाकर अपनी ख़ुशीयों में शामेल करुंगी









7 comments:

AlbelaKhatri.com said...

bahut bahut badhaai aapko raziya ji !

ham sab aapki khushiyon me shareeq hain

aur dulha doolhan ki khushhaal zindgi ke liye dil se dua karte hain

mubaaraq !

हिन्दी साहित्य मंच said...

बहुत-बहुत बधाई आपको ।

खुला सांड said...

बहुत ख़ुशी का मौक़ा है !!!! कुछ मीठा हो जाये !!! वर वधु को ढेरों आशीर्वाद और नवजीवन की हार्दिक मंगल कमानाए !!!!

sada said...

बहुत-बहुत बधाई के साथ शुभकामनायें ।

अजय कुमार झा said...

हम अभी बधाई दिए देते हैं जी ..
दोनों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएं

पं.डी.के.शर्मा"वत्स" said...

इस शुभ अवसर आपको बहुत बहुत बधाई!!

Anil Pusadkar said...

फ़िर से बधाई और वर-वधु को मंगलमय वैवाहिक जीवन की शुभकामनायें।